Police caught Haryana 45 cases of wine two accused arrested - पुलिस ने पकड़ी हरियाणा की 45 पेटी शराब, दो आरोपी गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने पकड़ी हरियाणा की 45 पेटी शराब, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पकड़ी हरियाणा की 45 पेटी शराब, दो आरोपी गिरफ्तार

गजरौला थाना पुलिस ने तस्करी के लिए लाई जा रही हरियाणा अंग्रेजी शराब की 45 पेटी पकड़ी हैं। दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी हरियाणा राज्य के रोहतक जिले के रहने वाले हैं। दोनों आरोपी लग्जरी कार से शराब लाए थे तथा भानपुर फाटक के निकट खड़े होकर तस्कर के आने का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेज दिया है।

शनिवार की रात लग्जरी कार से हरियाणा की अंग्रेजी शराब की 45 पेटी भरकर तस्करी के लिए लाई जा रही थी। मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार को रोककर तलाशी ली। कार से तलाशी के दौरान पुलिस ने शराब की 45 पेटी बरामद की तथा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी हरियाणा राज्य के रोहतक जिले के थाना शापला गांव बखैता निवासी सुमित धनकड़ पुत्र अशोक व आशीष पुत्र नरेश कुमार हैं। कार में करीब एक लाख 65 हजार रुपये की शराब थी।

शराब से लदी कार का एस्कार्ट करती है दूसरी कार

गजरौला। जिस कार से हरियाणा की शराब की तस्करी होती थी। उसके एस्कार्ट करने के लिए दूसरी कार कुछ ही दूरी पर आगे चलती थी। पुलिस की चेकिंग मिलने पर एस्कार्ट कर रही कार शराब से लदी कार के चालक को सूचना दे देती थी। जिसके कारण चालक उस कार का रास्ता बदल लेता था। यही कारण था कि कार चेकिंग में पकड़ी नहीं जाती थी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हरियाणा से बड़े पैमाने पर पूरे देश में शराब की तस्करी की जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police caught Haryana 45 cases of wine two accused arrested