ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाज्ञापन सौंपने जा रहे रालोद नेता को पुलिस ने किया नजरबंद

ज्ञापन सौंपने जा रहे रालोद नेता को पुलिस ने किया नजरबंद

पालिका के अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपने जा रहे युवा राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष को उनके साथियों समेत पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया। दोपहर 12 बजे तक पुलिस उनके घर से सामने तैनात रही।...

ज्ञापन सौंपने जा रहे रालोद नेता को पुलिस ने किया नजरबंद
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 10 Aug 2020 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

पालिका के अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपने जा रहे युवा राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष को उनके साथियों समेत पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया। दोपहर 12 बजे तक पुलिस उनके घर से सामने तैनात रही। उन्होंने खाद गुर्जर चौराहे का पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह चौक का नाम दिए जाने की मांग को लेकर शुक्रवार को ज्ञापन सौंपने का अल्टीमेटम दिया था।

रालोद कार्यकर्ताओं की मांग है कि नगर के खाद गुर्जर चौराहा को चौधरी चरण सिंह का नाम दिया जाए। पालिका की बोर्ड की बैठक में इसका प्रस्ताव भी पारित हो गया है लेकिन इसके बाद भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई जा रही है। चौराहे का नाम बदले जाने की मांग को लेकर सोमवार की सुबह साढ़े दस बजे रालोद कार्यकर्ता युवा क्षेत्रीय अक्ष्यक्ष सचिन चौधरी के आवास से इकट्ठा होकर नगर पालिका जाते। इसका अल्टीमेटम रालोद कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को ही दे दिया था। पुलिस सोमवार की सुबह से ही क्षेत्रीय अध्यक्ष के आवास पर पहुंच गई तथा उन्हें उनके समर्थकों के साथ घर में ही नजरबंद कर दिया। दोपहर 12 बजे तक पुलिस क्षेत्रीय अध्यक्ष के घर के बाहर ही तैनात रही। क्षेत्रीय प्रवक्ता सतीश चौधरी, कुलदीप देवल, हिमांशु चौधरी आदि भी क्षेत्रीय अध्यक्ष के घर पहुंच गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें