ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहापुलिस के हत्थे चढ़ी फरार महिला, अदालत ने भेजा जेल

पुलिस के हत्थे चढ़ी फरार महिला, अदालत ने भेजा जेल

विवाहिता को बहला-फुसलाकर ले जाने व उसे परिचितों के हवाले कर दुष्कर्म कराने की आरोपी महिला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया गया,...

पुलिस के हत्थे चढ़ी फरार महिला, अदालत ने भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 10 Mar 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

विवाहिता को बहला-फुसलाकर ले जाने व उसे परिचितों के हवाले कर दुष्कर्म कराने की आरोपी महिला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

गत 8 फरवरी को कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत हुआ था जिसमें विवाहिता ने आरोप लगाया था कि नगर के मोहल्ला निवासी एक महिला उसे दवाई दिलाने के बहाने कार से क्षेत्र के गांव अगरौला कला लेकर गई। गांव में जाकर महिला ने विवाहिता को अपने परिचितों के हवाले कर दिया। आरोप के मुताबिक विवाहिता को कमरे में बंद कर आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया। इस मामले में अगरौला निवासी कपिल गुर्जर व इसराइल, नगर के मोहल्ला कोट पश्चिमी खेवान निवासी बाबू व सुशीला तथा जीमना मंसूरपुर निवासी रूचिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। कपिल, इसराइल व बाबू को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बुधवार को पुलिस ने सुशीला को अरेस्ट कर अदालत में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। एसएसआई संजय कुमार ने बताया कि रुचिन अभी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें