ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहापैंटून पुल की टूट रही बल्लियां, हादसों का खतरा बढ़ा

पैंटून पुल की टूट रही बल्लियां, हादसों का खतरा बढ़ा

रामगंगा पोषक नहर पर बनाए गए पैंटून पुल की हालत काफी खस्ता हो गई है। यही वजह है कि पुल पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। ऐसे में ग्रामीणों की जान भी जाने का खतरा बना हुआ है। शुक्रवार को पुल की बल्ली टूट...

पैंटून पुल की टूट रही बल्लियां, हादसों का खतरा बढ़ा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 04 Jul 2020 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगंगा पोषक नहर पर बनाए गए पैंटून पुल की हालत काफी खस्ता हो गई है। यही वजह है कि पुल पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। ऐसे में ग्रामीणों की जान भी जाने का खतरा बना हुआ है। शुक्रवार को पुल की बल्ली टूट जाने पर चालक बाइक समेत रामगंगा पोषक नहर में गिर गया था। बमुश्किल उसने अपनी जान बचाई।

आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने उसे बाइक समेत बाहर निकाल लिया। इससे पहले बल्ली टूट जाने पर ट्रैक्टर का पहिया पुल के अंदर धंस गया था। गनीमत रही, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।गजरौला क्षेत्र के रामगंगा पोषक नहर की दूसरी तरफ जाने वाले गांवों के लिए पैंटून पुल बनाया जाता है। यह पुल बरसात के मौसम में प्रत्येक वर्ष खोल दिया जाता है और उसके बाद फिर से इसे बना दिया जाता है। वाहनों व बाइकों को भी इस पुल से ही नहर के दूसरी तरफ बसे गांवों में ले जाया जाता है। इस बार इस पुल की हालत काफी खस्ता हो गई है। दरअसल पुल की बल्लियां टूटकर नहर में गिरना शुरू हो गई हैं। जिसके कारण हादसों का खतरा बढ़ गया है। नहर के दूसरी तरफ बसे करीब एक दर्जन गांवों में रहने वाले लोग इसी पुल से होकर ही शहर आते-जाते हैं। पुल की बल्लियां टूटने के कारण अब लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में यदि पुल टूट जाता है तो नहर की दूसरी तरफ रहने वाले लोगों के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी। मुरादपुर गांव निवासी संदीप भड़ाना ने बताया कि शुक्रवार को चालक बाइक समेत नहर में गिर गया था। उसे बमुश्किल लोगों ने बचाया। पुल से गुजरने पर खतरा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें