ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागजरौला में बुखार का प्रकोप, कई की हालत बिगड़ी

गजरौला में बुखार का प्रकोप, कई की हालत बिगड़ी

क्षेत्र के लिस्ड़ी बुजुर्ग गांव में बुखार का प्रकोप जारी है। हर घर से कोई न कोई सदस्य बुखार की चपेट में है। जिससे ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। बुखार से पीड़ित तीन मरीजों की हालत बिगड़ गई। परिजनों...

गजरौला में बुखार का प्रकोप, कई की हालत बिगड़ी
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 22 Nov 2019 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के लिस्ड़ी बुजुर्ग गांव में बुखार का प्रकोप जारी है। हर घर से कोई न कोई सदस्य बुखार की चपेट में है। जिससे ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। बुखार से पीड़ित तीन मरीजों की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने तीनों को उपचार के लिए अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया है।

सलेमपुर गोसांई गांव के बाद अब बुखार ने लिस्ड़ी बुजुर्ग गांव में पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। गांव में प्रत्येक घर से कोई न कोई सदस्य बुखार की चपेट में है। जिसके कारण लोगों में दहशत बनी हुई है। गांव निवासी महरोज की हालत बिगड़ने पर उसे उपचार के लिए मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि नरगिस दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। मस्जिद के इमाम मुफ्ती शाहनवाज भी बुखार से पीड़ित है। स्वास्थ्य विभाग अनजान बना हुआ है। आरोप है कि सूचना के बाद भी स्वास्थ्य विभाग ने गांव में शिविर नहीं लगाया। जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें