DA Image
26 मई, 2020|1:55|IST

अगली स्टोरी

अब नौ से 12 बजे तक तीन घंटे ही खुलेंगी दुकानें

अब नौ से 12 बजे तक तीन घंटे ही खुलेंगी दुकानें

1 / 3लॉकडाउन के चलते जरुरी सामान की दुकानों के खुलने के समय में परिवर्तन किया गया है। अब सुबह नौ बजे से 12 बजे तक ही जरूरी सामान की दुकानें...

अब नौ से 12 बजे तक तीन घंटे ही खुलेंगी दुकानें

2 / 3लॉकडाउन के चलते जरुरी सामान की दुकानों के खुलने के समय में परिवर्तन किया गया है। अब सुबह नौ बजे से 12 बजे तक ही जरूरी सामान की दुकानें...

अब नौ से 12 बजे तक तीन घंटे ही खुलेंगी दुकानें

3 / 3लॉकडाउन के चलते जरुरी सामान की दुकानों के खुलने के समय में परिवर्तन किया गया है। अब सुबह नौ बजे से 12 बजे तक ही जरूरी सामान की दुकानें...

PreviousNext

लॉकडाउन के चलते जरुरी सामान की दुकानों के खुलने के समय में परिवर्तन किया गया है। अब सुबह नौ बजे से 12 बजे तक ही जरूरी सामान की दुकानें खलेंगी।

आटा चक्की से सुबह नौ बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक ही आटा खरीद सकेंगे। शेष समय में आटा चक्की पिसाई कार्य करेंगी। पुष्टि एडीएम गुलाब चंद्र ने की है।

सभी गांवों को किया जाएगा सेनिटाइज

अमरोहा। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सभी गांवों को सेनिटाइज किया जाएगा। ग्राम पंचायत स्तर से गांवों में दवा का छिड़काव कराया जाएगा। साथ ही गांवों की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देना होगा। डीपीआरओ वाचस्पति झा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गांवों को सेनिटाइज करने का कार्य शुरू हो चुका है। साथ ही गांव के सभी लोगों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देना चाहिए। अपने घरों से बाहर न निकले। सामाजिक दूरी बनाकर रखें।

बाहर से गांव आने वालों का रखी जा रही नजर

अमरोहा। जिले के विभिन्न हिस्सों से लौटकर 2800 से अधिक लोग गांव पहुंच चुके हैं। बाहर से आने वालों की हेल्थ स्कैनिंग कराई गई है। ऐसे लोगों पर 14 दिन तक नजर रखी जाएगी। इसके लिए रजिस्टर तैयार कराया गया है। जिसमें बाहर से आने वाले लोगों का ब्योरा दर्ज किया गया है। दिल्ली व अन्य राज्यों से लौटकर जो लोग अब गांव पहुंच रहे हैं, उनका गांवों में आने पर विरोध तो नहीं लेकिन स्वास्थ्य विभाग को तत्काल ग्राम प्रधान व ग्रामीणों द्वारा सूचना दी जा रही है। बाहर से आने वालों लोगों की हेल्थ स्केनिंग कराई जा रही है। डीपीआरओ वाचस्पति झा ने बाहर से आने वालों लोगों की जांच कराई जा रही है।

अमरोहा से 12 बसों को गाजियाबाद भेजा

अमरोहा। लॉकडाउन के चलते अपने घरों को लौट रहे लोगों की राहत पहुंचाने के लिए परिवहन निगम द्वारा तीसरे दिन भी बसों को गाजियाबाद भेजा गया। अमरोहा डिपो से अब तक 29 बसें संचालित की जा चुकी हैं। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आरके जौहरी ने इसकी पुष्टि की है। बसों में जबरदस्त देखी जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Now shops will open for three hours from nine to 12 o 39 clock