ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं, बढ़ा संक्रमण का खतरा

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं, बढ़ा संक्रमण का खतरा

जिले में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया ज रहा है। संक्रमण के पैर पसारने का खतरा और बढ़ गया है। जिले भर के बाजारों में लोग लापरवाही पूर्वक बिना...

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं, बढ़ा संक्रमण का खतरा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 04 Jul 2020 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया ज रहा है। संक्रमण के पैर पसारने का खतरा और बढ़ गया है। जिले भर के बाजारों में लोग लापरवाही पूर्वक बिना मास्क पहने ही बाहर निकल रहे हैं। अमरोहा में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है।

आए दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। शहर में दस से अधिक मोहल्लों को सील किया गया है। बावजूद इसके लोगों में कोरोना से बचाव को लेकर जागरुकता नजर नहीं आ रही है। हालत यह है की सील किए गए इलाकों में भी लोगों की आवाजाही बेरोकटोक जारी है। बिना मॉस्क लगाए ही लोग बाजारों में निकल रहे हैं। बाजार खुलते ही खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा। कोरोना संक्रमण का खतरा और बढ़ गया है। डीएम उमेश मिश्र व एसपी डा.विपिन ताड़ा ने इसको लेकर अब सख्ती पूर्वक अभियान चलाने व लापरवाह लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें