ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकालेज के रिकार्ड में नहीं नौ विद्यार्थियों का प्रवेश, भटक रहे छात्र

कालेज के रिकार्ड में नहीं नौ विद्यार्थियों का प्रवेश, भटक रहे छात्र

कालेज के रिकार्ड में नौ विद्यार्थियों के प्रवेश का रिकार्ड दर्ज नहीं है। इससे छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खास बात तो यह है कि...

कालेज के रिकार्ड में नहीं नौ विद्यार्थियों का प्रवेश, भटक रहे छात्र
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 19 Feb 2021 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। हिन्दुस्तान संवाद

कालेज के रिकार्ड में नौ विद्यार्थियों के प्रवेश का रिकार्ड दर्ज नहीं है। इससे छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खास बात तो यह है कि छात्रों की आनलाइन फीस जमा है। साथ ही कालेज से उनके आई कार्ड भी जारी हो गए हैं।

कोरोना काल की वजह से इस बार स्नातक कालेजों में प्रवेश की प्रक्रिया आनलाइन हुई थी। जुलाई माह में चमन राणा, रवि कुमार, सचिन पाल, विशाल कुमार, अमजद खान, शिवम गुप्ता, बॉबी कुमार व आरती रानी समेत नौ बच्चों ने रमाबाई डिग्री कालेज में दाखिला बीए में लिया था। उन्होंने कालेज की वेबसाइट पर ऑनलाइन फीस जमा कराई थी। खास बात तो यह है कि छात्रों का कालेज से आइकार्ड जारी हो गया। लाइब्रेरी से किताबें भी मिल गई। अब उनके नाम से कालेज के रिकार्ड में दाखिले की सीट में दर्ज नहीं हैं। छात्रों का कहना है कि उनका दाखिला कालेज में नहीं होने की बात स्टाफ बता रहा है। प्राचार्या डा.रेखा रानी ने बताया कि कालेज ने पत्र भेजकर यूनिवर्सिटी से विद्यार्थियों के प्रवेश के बारे में जानकारी मांगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें