ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबीमारी से हुई थी नीरज की मौत, पीएम रिपोर्ट में खुलासा

बीमारी से हुई थी नीरज की मौत, पीएम रिपोर्ट में खुलासा

दीपपुर में सोमवार को मिला था विवाहिता का शव, परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंकासोमवार तड़के मायके वाले मौके पर पहुंचे तो नीरज का शव पड़ा हुआ था। पिता हरपाल सिंह ने आरोप लगाया कि...

बीमारी से हुई थी नीरज की मौत, पीएम रिपोर्ट में खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 12 Feb 2020 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के गांव दीपपुर में विवाहिता की मौत बीमारी के चलते हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। फिलहाल इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

आदमपुर के गांव चंदनकोटा निवासी हरपाल सिंह ने बेटी नीरज की शादी करीब दो वर्ष पूर्व कोतवाली क्षेत्र के गांव दीपपुर निवासी राजू पुत्र धन सिंह जाटव से की थी। हरपाल सिंह के मुताबिक रविवार रात करीब 2 बजे फोन पहुंचा कि करीब 25 वर्षीया नीरज की मौत हो गई है। सोमवार तड़के मायके वाले मौके पर पहुंचे तो नीरज का शव पड़ा हुआ था। पिता हरपाल सिंह ने आरोप लगाया कि दहेज के लिए नीरज की गला दबाकर हत्या की गई है। कहा कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। बुलेट मोटरसाइकिल व 50 हजार रुपए नकद मांगे जा रहे थे। आरोप लगाया कि उसने बुलेट व नकदी देने में असमर्थता जताई तो उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी गई। रविवार रात उन्होंने धमकी को पूरा कर दिखाया। मायके वाले कोतवाली पहुंचे और पति राजू समेत परिवार के पांच लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसएसआई वेद सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। मौत की वजह किड़नी संबंधी बीमारी दर्शाई गई है। कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें