ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागजरौला में कारोबारियों की मारपीट में दोनों तरफ से एनसीआर दर्ज

गजरौला में कारोबारियों की मारपीट में दोनों तरफ से एनसीआर दर्ज

गजरौला में शुक्रवार शाम कारोबारी के बीच हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों ओर से आठ के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है। हालांकि दोनों और से फैसले के लिए आपस में वार्ता हो रही...

गजरौला में कारोबारियों की मारपीट में दोनों तरफ से एनसीआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 03 Nov 2018 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला में शुक्रवार शाम कारोबारी के बीच हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों ओर से आठ के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है। हालांकि दोनों और से फैसले के लिए आपस में वार्ता हो रही है।

गजरौला के मोहल्ला अवंतिका नगर में शुक्रवार शाम एक ही कंपनी का माल बेचने को लेकर दो पक्षों में आपस में मारपीट हो गई थी। दोनों ओर से जमकर मारपीट व हंगामे में तीन लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। शनिवार सुबह दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है। कृष्ण कुमार बंसल पुत्र राजेंद्र बंसल की तहरीर पर पुलिस ने दिनेश अग्रवाल मोहित अग्रवाल अनिल अग्रवाल मुकुल अग्रवाल के खिलाफ मारपीट की धाराओं में एनसीआर दर्ज की है। जबकि दूसरे पक्ष के मुकुल कुमार बंसल पुत्र दिनेश कुमार बंसल की तहरीर पर अपार बंसल जानू बंसल रानू बंसल पुत्र महेंद्र बंसल व कृष्ण कुमार बंसल पुत्र राजेंद्र कुमार के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है। एनसीआर दर्ज होने के बाद दोनों पक्ष आपस में फैसले के लिए वार्ता कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें