DA Image
21 जनवरी, 2021|11:10|IST

अगली स्टोरी

परिजनों का आरोप करंट लगाकर की गई हत्या, पुलिस बोली नहीं देखी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

default image

रजबपुर थाना क्षेत्र के बल्दाना हीरा सिंह में मिले नल मिस्त्री की मौत का मामला

अमरोहा। निज संवाददाता

नल मिस्त्री की मौत का राज उजागर नहीं हो सका। थाना पुलिस का कहना है कि अभी उसने पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं देखी है, जबकि परिजनों का कहना था कि उन्होंने मृतक के शरीर पर निशान देखे थे जो हत्या का इशारा कर रहे थे। परिजनों की आशंका है कि करंट लगाकर उसकी हत्या की गई है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव हैबतपुर गोसाईं निवासी नल मिस्त्री चेतराम का शव मंगलवार की रात आठ बजे रजबपुर थाना क्षेत्र के बल्दाना हीरा सिंह के जंगल में मिला था। वह रोजाना की तरह सुबह घर से यह कहकर निकला था कि काम करने जा रहा है। पोस्टमार्टम पर आए परिजनों और गांव के लोगों ने खुलकर कहा कि चेतराम की हत्या की गई है। ग्रामीणों ने यह भी कहा उसके शरीर का काफी हिस्सा ऐसा लग रहा था, जैसे बिजली का करंट लगाकर हत्या की गई हो। हालांकि उन्होंने मृतक की किसी से रंजिश से भी इंकार किया। उधर रजबपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि उन्होंने अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं देखी है। जिसके चलते अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

इंसेट:

न बिजली के तार और लाइन, फिर कैसे जला शरीर

अमरोहा। पोस्टमार्टम कराने पहुंचे नल मिस्त्री चेतराम के परिजनों का कहना था कि उसके शरीर का काफी हिस्सा करंट से जला हुआ था। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि जहां पर लाश मिली, वहां पर न तो बिजली की लाइन गुजर रही है और न ही बिजली के तार थे। घटना स्थल से लग रहा है कि उसकी अन्यत्र हत्या कर शव को यहां फेंका गया था। परिजनों ने मृतक की किसी से भी रंजिश से इंकार किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Murder carried out by family members police bid not seen post mortem report