ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहापालिका बोर्ड की बैठक स्थगित, अटके पांच करोड़ के विकास कार्य

पालिका बोर्ड की बैठक स्थगित, अटके पांच करोड़ के विकास कार्य

वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए प्रस्तावित पालिका बोर्ड की दूसरी बैठक गुरुवार को स्थगित कर दी गई। विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान विकास कार्यों की समीक्षा के चलते बैठक को स्थगित किया...

पालिका बोर्ड की बैठक स्थगित, अटके पांच करोड़ के विकास कार्य
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 04 Oct 2019 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए प्रस्तावित पालिका बोर्ड की दूसरी बैठक गुरुवार को स्थगित कर दी गई। विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान विकास कार्यों की समीक्षा के चलते बैठक को स्थगित किया गया।

शहर में पांच करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्यों पर चर्चा के लिए सभी सभासदों सहित चेयर पर्सन और अधिशासी अधिकारी बैठक में भाग लेने के लिए नियत समय पर पहुंचे। लेकिन विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान नगर निकायों की बैठक की मनाही के शासनादेश के बाद बैठक को स्थगित कर दिया गया। इस दौरान घंटों तक पालिका में गहमा गहमी का माहौल रहा। पालिका बोर्ड की बैठक के स्थगित होने से सड़क व नाला निर्माण सहित स्ट्रीट लइटें, सौंदर्यीकरण आदि करोड़ों रुपए की लागत से कराए जाने वाले विकास कार्य अटक गए।

जल्द कराएंगे बोर्ड की बैठक

शासनादेश के मुताबिक विधानसभा सत्र के दौरान निकायों की बैठक नहीं कराई जा सकती। इसलिए बैठक को स्थगित कर दिया गया। लगभग पौने छह करोड़ रुपये की लागत से कराए जाने वाले विकास कार्यों पर चर्चा के लिए जल्द ही बोर्ड की बैठक आयोजित कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें