ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासदियों पुरानी रिवायत के मुताबिक बरामद होंगे मोहर्रम के जुलूस

सदियों पुरानी रिवायत के मुताबिक बरामद होंगे मोहर्रम के जुलूस

बीवी फात्मा के लख्ते जिगर हजरत इमाम हुसैन अलैहिस्सस्लाम की शहादत के सिलसिले में बरामद होने वाले मातमी जुलूस अपनी पुरानी रिवायत से बरामद होंगे। अंजुमन तहफ़्फ़ुज़-ए-अज़ादारी के जलसे में जुलूस की तैयारियों...

सदियों पुरानी रिवायत के मुताबिक बरामद होंगे मोहर्रम के जुलूस
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 29 Aug 2019 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

बीवी फात्मा के लख्ते जिगर हजरत इमाम हुसैन अलैहिस्सस्लाम की शहादत के सिलसिले में बरामद होने वाले मातमी जुलूस अपनी पुरानी रिवायत से बरामद होंगे। अंजुमन तहफ़्फ़ुज़-ए-अज़ादारी के जलसे में जुलूस की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। पदाधिकारियों के जुलूस के संचालन की जिम्मेदारियां सौंपी गईं।

बुधवार रात नगर के मोहल्ला गुजरी में अंजुमन तहफ्फुज-ए-अजादारी के जलसे का आयोजन किया गया। शुरुआत कलामे इलाही से हुई। अंजुमन के सदर हसन शुजा नकवी ने जुलूस को लेकर की गईं तैयारियों पर चर्चा की। कहा कि जुलूस में सुरक्षा के पूरे इंतजाम रहेंगे। पुलिस-प्रशासनिक अफसरों को जुलूस के रूट चार्ट की जानकारी दे दी गई है। पालिका अफसरों ने बेहतर पथ प्रकाश व सफाई व्यवस्था का भरोसा दिलाया है। सचिव जिया एजाज नकवी ने कहा कि बरसात का मौसम है। जुलूस के दौरान अगर बरसात होती है तो उसके लिए भी इंतजाम किए गए हैं। इस दौरान लियाकत अमरोहवी, खुर्शीद हैदर जैदी, सईदुल हसन, आदिल जफर खां, मौलाना मुस्तफा वसीम, चंदन नकवी, अली हसनैन नकवी आदि पदाधिकारी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें