ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहामेडिकल स्टोर व फल की दुकानों पर नहीं हुआ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

मेडिकल स्टोर व फल की दुकानों पर नहीं हुआ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

मेडिकल स्टोर व फल की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है। शनिवार सुबह भी दुकानों के खुलते ही लोगों ने खरीदारी शुरू कर दी। बाजारों में हर तरफ भीड़ नजर आई। खरीदारी की जल्दबाजी में लोग...

मेडिकल स्टोर व फल की दुकानों पर नहीं हुआ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 25 Apr 2020 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल स्टोर व फल की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है। शनिवार सुबह भी दुकानों के खुलते ही लोगों ने खरीदारी शुरू कर दी। बाजारों में हर तरफ भीड़ नजर आई। खरीदारी की जल्दबाजी में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना तक भूल गए।

लापरवाही के बीच कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने का खतरा बना है।स्थानीय मंडी समिति में सब्जी खरीदने पहुंचने वाली भीड़ पर फिलहाल पुलिस ने काबू पा लिया है। वहां अब भीड़ नहीं जुट रही है। सोशल डिस्टेंसिंग पर भी विशेष रूप से ध्यान दिया जा रहा है। इसके उलट अब सुबह के वक्त बाजारों में दुकानों पर भीड़ उमड़ रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है। शनिवार सुबह भी शहर के अधिकांश बाजारों में कईं दुकानों पर लोग खरीदारी करने पहुंचे। सोशल डिस्टेंसिंग को भूल लोग एक-दूसरे के नजदीक खड़े दिखाई दिए। अधिकांश लोगों ने मास्क तक नहीं लगा रखा था। खाद गुर्जर चौराहे पर मेडीकल स्टोर व फल की दुकानों पर भी खरीदारी करने पहुंचे लोगों ने सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं किया। एसडीएम शशांक चौधरी ने इस ओर सख्ती बरतते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें