DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंगा स्नान करते मामा भानजा डूबे, मामा बचा, भानजे का नहीं मिला सुराग

ज्येष्ठ पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान करते मामा भानजा गंगा में डूब गए। काफी प्रयास करके मामा तो बच गया। लेकिन भानजे का कोई सुराग नहीं मिल सका है। भानजे के डूबने पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कासमपुर जनूबी निवासी अमरपाल खड़गवंशी (24) पुत्र निरंजन खड़गवंशी हसनपुर क्षेत्र के ग्राम भीमा सुल्तानपुर स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षक है। स्कूल की छुटटियां होने पर वह 27 मई को थाना क्षेत्र के ग्राम काकांठेर में अपनी ननिहाल में आया था।

मंगलवार को वह मामा किशनपाल के साथ गंगा स्नान करने बृजघाट गया। गंगा में स्नान करते हुए दोनो मामा भानजा गहरे पानी मेंं डूब गए। दोनो को डूबता देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो बृजघाट के गोताखोरों ने मामा किशनपाल को तो सुरक्षित बचा लिया। लेकिन भानजे का कोई सुराग नहीं मिला। गोताखारों ने शिक्षक को ढूंढने के लिए काफी डुबकियां लगाई। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। युवक के गंगा में डूबने की सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। परिजनों ने गोताखोरों की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन बुधवार शाम तक शिक्षक का सुराग न लगने पर परिजन रोते बिलखते थक हारकर वापस घर लौट गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:maternal uncle and young man duped, young man died