DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमरोहा में नकाबपोश आबकारी सिपाही ने किया सेल्समैन का अपहरण, सीसीटीवी में हो गया कैद

अमरोहा में नकाबपोश आबकारी सिपाही ने किया सेल्समैन का अपहरण, सीसीटीवी में हो गया कैद

नौगावां सादात थाना क्षेत्र में पंजेतनी गेट के नजदीक स्टार फिलिंग स्टेशन है। कमालपुर खालसा गांव निवासी भूदेव सिंह इसके प्रबंधक हैं। 27 मई को मैनेजर अपने परिवार समेत हरिद्वार गए थे। कमालपुर खालसा का ही यश कुमार पुत्र धर्मपाल सिंह स्टार फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन है। 28 तारीख की शाम 3.52 बजे यश कुमार पेट्रोल पंप पर काम कर रहा था। इसी बीच कार आई। कार से नकाबपोश एक व्यक्ति उतरा। उसने खुद को आबकारी विभाग का सिपाही बताया।

आरोप है कि नकाबपोश व्यक्ति सीधे मैनेजर के ऑफिस में घुस गया। सेफ का ताला तोड़ने लगा। विरोध करने पर सेल्समैन को धमकाते हुए जबरन कार में डाल कर अपहरण कर ले गया। नकाबपोश आबकारी सिपाही पर सादे कागज पर हस्ताक्षर कराने का भी आरोप है। उसने साढ़े चार हजार रुपये की रिश्वत मांगी। धमकी दी कि रिश्वत नहीं देगा तो चालान कर दिया जाएगा। साढ़े चार हजार रुपये लेकर सेल्समैन को छोड़ने का आरोप है।

पेट्रोल पंप प्रबंधक का कहना है कि खुद को आबकारी का सिपाही बताने वाले नकाबपोश की सारी हरकत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है। उन्होंने जिलाधिकारी को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और वीडियो सौंप कर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है।

पेट्रोल पंप मैनेजर की थी शराब की दुकान

नौगावां सादात के स्टार पेट्रोल पंप पर दो दिन पूर्व खुद को आबकारी विभाग का सिपाही बताने वाला कार सवार नकाबपोश सेल्समैन का अपहरण कर ले गया। साढ़े चार हजार रुपये लेकर छोड़ा। पेट्रोल पंप मैनेजर का कहना है कि नकाबपोश शराब बिकने का आरोप लगा रहा था, जबकि उन्होंने शराब की दुकान कई दिन पहले बंद कर दी। वह आबकारी विभाग के सिपाही के खिलाफ चुप नहीं बैठेंगे। आला अफसरों से भी शिकायत करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Masked exise constable has done the abduction of petrol pump salesman in Amaroha, imprisoned in CCTV