ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकोरोना से बचाव के लिए अमरोहा में आज होगा महायज्ञ

कोरोना से बचाव के लिए अमरोहा में आज होगा महायज्ञ

कोरोना वायरस के लगातार गहराते खौफ के बीच अमरोहा में आज महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा। वातावरण की शुद्धि के साथ ही बीमारी का प्रकोप थमने की प्रार्थना की जाएगी। आर्य समाज के निर्देशन में होने वाले आयोजन...

कोरोना से बचाव के लिए अमरोहा में आज होगा महायज्ञ
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 20 Mar 2020 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के लगातार गहराते खौफ के बीच अमरोहा में आज महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा। वातावरण की शुद्धि के साथ ही बीमारी का प्रकोप थमने की प्रार्थना की जाएगी। आर्य समाज के निर्देशन में होने वाले आयोजन में शहर के विभिन्न धार्मिक, सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों के साथ ही आम लोग भी जुटेंगे।

स्थानीय आर्य समाज के मंत्री अभय आर्य के मुताबिक कोरोना वायरस के लगातार गहरे असर के बीच संस्था पदाधिकारियों ने महायज्ञ आयोजन का निर्णय लिया। इस पर स्थानीय अन्य सामाजिक, धार्मिक एवं व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों की भी राय ली। सभी ने मौजूदा परिस्थितियों में आयोजन की आवश्यक्ता पर बल दिया। बताया कि शनिवार शाम सात बजे शहर के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में महायज्ञ आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। आर्य समाज के साथ ही अग्रवाल समाज, वैश्य समाज, स्वदेशी जागरण मंच समेत अन्य सामाजिक, धार्मिक एवं व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ ही आम लोग भी शामिल रहेंगे। यज्ञ के जरिए वातावरण के शुद्धिकरण का प्रयास किया जाएगा। कोरोना वायरस का प्रकोप थमने की प्रार्थना की जाएगी। आम लोगों से भी आयोजन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील उन्होंने की। शुक्रवार को दिन भर इसको लेकर आयोजक मंडल ने नगर क्षेत्र में जनसंपर्क एवं जागरूकता अभियान चलाया। आम लोगों को आयोजन की जानकारी देने के साथ ही कोरोना से बचाव के प्रति भी जागरुक किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें