DA Image
29 फरवरी, 2020|1:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंगा यात्रा के दौरान तिगरीधाम में होगी महाआरती

default image

गंगा यात्रा को भव्य बनाने के लिए प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। गंगा यात्रा के दौरान तिगरी में भव्य महाआरती संपन्न होगी। जिसे लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट हुआ है। उधर, आईजी पीएसी मुरादाबाद अमित चंद्रा ने गुरुवार को तैयारियों का जायजा लिया। गंगा यात्रा के आगमन से लेकर जाने तक की सभी जानकारी की। इसके बाद आईजी वोटर वोट से तिगरी से बृजघाट तक के रास्ते का निरीक्षण किया।

गंगा यात्रा का 27 जनवरी को बिजनौर से शुभारंभ होगा। इस उपलक्ष्य में 31 जनवरी तक गंगा किनारे गांवों में विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन किए जाएंगे। गंगा यात्रा को भव्य बनाने के लिए प्रशासन द्वारा खास इंतजाम किए जा रहे हैं। तिगरीधाम में 27 जनवरी की शाम को महाआरती की जाएगी होगी। इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

इस बीच आईजी पीएसपी अमित चंद्रा ने गुरुवार को सबसे पहले तिगरी पहुंचकर घाट देखा। साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने गंगा यात्रा का रूट देखा और बृजघाट से तिगरीधाम तक आने-जाने वाले रास्तों की भी जानकारी की। उन्होंने जिलाधिकारी उमेश मिश्रा से गंगायात्रा के आने और जाने के बारे में भी जानकारी की। वोटर वोट से गंगा में घूमकर निरीक्षण भी किया।

गांव में सफाई व्यवस्था पर दें ज्यादा ध्यान: डीएम

गजरौला। आईजी के चले जाने के बाद डीएम उमेश मिश्रा ने ग्राम प्रधान को गांव की सफाई व्यवस्था दुरुस्त किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि तिगरी के अंदर जाने वाले रास्तों के किनारे लगे घूर के ढेर जल्द ही हटवाए जाएं। इतना ही नहीं घाट के नजदीक रखे उपले भी जल्द से जल्द हटवाने के निर्देश दिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mahaarti will be held in Tigridham during Ganga Yatra