DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गेहूं क्रय केंद्रों की पड़ताल में लगी एलआईयू व स्पेशल इंटीलीजेंस

गेहूं क्रय केंद्रों पर किसी तरह की गड़बड़ी तो नहीं की जा रही है? कहीं बिचौलिए तो केंद्रों पर गेहूं नहीं बेच रहे हैं? इसकी हकीकत जानने के लिए शासन के आदेश पर एलआईयू समेत दूसरी खुफिया इकाई केेंद्रों पर नजर रखे हुए हैं। बुधवार को अफसरों ने तहसील क्षेत्र के कई केंद्रों का मुआयना किया।

यहां गेहूं लेकर आए किसानों से भी मालूमात की।बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री व शासन का पूरा फोकस इस बात को लेकर है कि कहीं बिचौलिए तो गेहूं खरीदकर सरकारी व सहकारी केंद्रों पर तो नहीं बेच रहे हैं। साथ ही किसानों को किसी तरह की दिक्कत तो नहीं है या फिर केंद्रों पर तौल में कोई गड़बड़ी तो नहीं की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक हकीकत जानने के लिए शासन ने एलआईयू व स्पेशल इंटेलिजेंस के अफसरों को लगाया है। बुधवार को जिला मुख्यालय के अफसरों ने उझारी व शाहपुर कला क्रय केंद्र का मुआयना किया। यहां गेहूं लेकर पहुंचे किसानों से भी मालूमात की। गौरतलब है कि गत माह शहर आगमन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंडी समिति के गेहूं क्रय केंद्रों का औचक मुआयना किया था। हालांकि किसी तरह की गड़बड़ी नहीं मिली थी। मुख्यमंत्री ने मौके पर मौजूद किसानों से भी मालूमात की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:liu and special cell police on sugar cane center