ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबंद मकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

थाना क्षेत्र के मोहल्ला अतरपुरा में बुधवार रात की घटना, मुकदमा दर्ज नहींमूल रूप से क्षेत्र के गांव पपसरा निवासी जाहिद पुत्र भोला का नगर के मोहल्ला अतरपुरा में मकान...

बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 31 Jan 2020 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के मोहल्ला अतरपुरा में बंद मकान से चोरों ने 40 हजार की नकदी व आभूषण समेत लाखों रुपए का माल चोरी कर लिया। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। मूल रूप से क्षेत्र के गांव पपसरा निवासी जाहिद पुत्र भोला का नगर के मोहल्ला अतरपुरा में मकान है। जाहिद की पत्नी तमन्ना यहां तीन बच्चों के साथ रहती है। जाहिद सऊदी अरब में एसी मैकेनिक का कार्य करता है। फिलहाल वह सऊदी अरब में है। बुधवार शाम जाहिद की पत्नी तमन्ना बच्चों को साथ लेकर अपने मायका मोहरका चली गई। गुरुवार सुबह जाहिद का भाई कलुआ घूमता हुआ घर की तरफ आया तो बाहर से मकान के ताले टूटे हुए थे। उसने अपनी भाभी को खबर की। तमन्ना मौके पर पहुंची तो देखा कि चोरों ने घर से 40 हजार की नकदी, 6 तोले सोने व करीब आधा किलो चांदी के जेवर चोरी कर लिए हैं। चोरी गए सामान की कीमत तीन लाख से अधिक बताई जा रही है। सूचना पर यूपी 112 व बाद में थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और बारीकी से मुआयना किया। थानाध्यक्ष जयवीर सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में है। जांच-पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हाईवे किनारे खड़े ट्रक से दो बैटरे चोरी

गजरौला। नगर में हाईवे किनारे खड़े ट्रक से बुधवार रात बैटरे चोरी हो गए। बताया जा रहा है हरियाणा जिला सोनीपत गांव बकैना थाना बड़ौदा निवासी रामकिशन अपना ट्रक लेकर नागालैंड से दिल्ली जा रहा था। रात में नींद आने पर हाईवे किनारे ट्रक लगाकर सो गया। सुबह आंख खुलने पर देखा तो 2 बैटरे गायब थे। पुलिस को सूचना दी गई है। मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें