ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकुंवर विनीत अध्यक्ष, डा.अनुपम बने अग्रवाल समाज के संरक्षक

कुंवर विनीत अध्यक्ष, डा.अनुपम बने अग्रवाल समाज के संरक्षक

अमरोहा। अग्रवाल समाज की बैठक में सर्राफा कारोबारी कुंवर विनीत अग्रवाल को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। डा.अनुपम गर्ग को निर्विरोध संरक्षक चुना गया।...

कुंवर विनीत अध्यक्ष, डा.अनुपम बने अग्रवाल समाज के संरक्षक
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 15 Sep 2021 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। अग्रवाल समाज की बैठक में सर्राफा कारोबारी कुंवर विनीत अग्रवाल को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। डा.अनुपम गर्ग को निर्विरोध संरक्षक चुना गया। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने संगठन व समाज हित में सबको साथ लेकर बढ़चढ़ कर कार्य करने की बात कही।

मंगलवार शाम स्थानीय एक बैंक्वेट हॉल परिसर में आयोजित बैठक में साल 2021-22 के लिए नई कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। शुभारंभ महाराजा अग्रसेन व कुलदेवी महालक्ष्मी के चित्रों के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। कोषाध्यक्ष डा.गीतेश अग्रवाल ने साल 2019-20 व 2020-21 का आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया। अध्यक्ष मुकेश चंद अग्रवाल ने बीते दो साल के कार्यकाल का संक्षिप्त विवरण दिया। महामंत्री सलिलनाथ गोयल ने सभी के सहयोग के लिए आभार जताया। साल 2021-22 के लिए संरक्षक एवं अध्यक्ष पद की चुनाव प्रक्रिया हुई। संरक्षक पद के लिए मनुज गोयल व अर्पण सिंघल ने डा.अनुपम गर्ग के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया। अध्यक्ष पद के लिए दीपक बंसल व मनु कमल गुप्ता ने कुंवर विनीत अग्रवाल के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसे भी पूरे सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया। संरक्षक डा.विष्णु दयाल अग्रवाल नवनिर्वाचित दोनों पदाधिकारियों से समाज हित में कार्य करने का आह्वान किया। नवनिर्वाचित संरक्षक डा.अनुपम गर्ग व अध्यक्ष कुंवर विनीत अग्रवाल ने कहा की समाज की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे। जिले में संगठन को अधिक क्रियाशील बनाने की बात कही। इस दौरान सलिल नाथ गोयल, गीतेश अग्रवाल, शंभू दयाल अग्रवाल, हरिओम अग्रवाल, दीपक बंसल, मनु कमल गुप्ता, सौरभ बंसल, संजीव गोयल, प्रवेश चंद्र अग्रवाल, अतुल गुप्ता, दीपक मित्तल, गोविंद अग्रवाल, आशीष गोयल, वरुण गुप्ता, अमित गुप्ता, राजीव अग्रवाल, रामगोपाल अग्रवाल, वैभव गोयल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें