ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकोचिंग जा रही छात्रा के अपहरण का प्रयास

कोचिंग जा रही छात्रा के अपहरण का प्रयास

डिडौली कोतवाली क्षेत्र में कोचिंग जा रही छात्रा का दूसरे समुदाय के बाइक सवार युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। आरोपियों ने छात्रा के साथ छेड़खानी भी की। छात्रा के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके की ओर...

कोचिंग जा रही छात्रा के अपहरण का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 11 Mar 2019 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

डिडौली कोतवाली क्षेत्र में कोचिंग जा रही छात्रा का दूसरे समुदाय के बाइक सवार युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। आरोपियों ने छात्रा के साथ छेड़खानी भी की। छात्रा के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके की ओर दौड़े तो आरोपी हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती सुबह दस बजे गांव में ही कोचिंग के लिए जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में गांव के ही निवासी दूसरे समुदाय के बाइक सवार दो युवक उसके पास आ धमके आए। आरोप है तीनों ने छात्रा के साथ छेड़खानी की। उसका अपहरण करने का प्रयास भी किया। छात्रा ने विरोध करते हुए शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस-पास गांव के लोग मौके की ओर दौड़े। खुद को घिरता देख आरोपी युवक हवा में तमंचा लहराते हुए बाइक समेत फरार हो गए। पीड़ित युवती व उसके परिजन इसके बाद कोतवाली पहुंचे। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दी। पुलिस ने मामले में कासिम , असगर हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। डिडौली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार ने बताया कि फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें