DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हसनपुर में गाय-सांड की जहर देकर हत्या, हिंदू संगठनों ने लगाया जाम, आरोपी का पिता पुलिस हिरासत में

हसनपुर में गाय-सांड की जहर देकर हत्या, हिंदू संगठनों ने लगाया जाम, आरोपी का पिता पुलिस हिरासत में

हसनपुर के मोहल्ला लाल बाग में बुधवार सुबह मुख्य मार्ग पर सांड व गाय के शव पड़े मिले। खबर लगते ही भाजपा के नगर अध्यक्ष अतुल गर्ग समेत तमाम लोग मौके पर जुट गए। सूचना पर कोतवाल डीके शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार गाय मोहल्ला निवासी साबिर की है, जबकि सांड आवारा था और गायों के संग जाकिर के घर के आसपास ही रहता था। दोनों पशुओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर ट्राली में लादकर पशु चिकित्सालय लाया गया। पशु चिकित्सक ने प्रथम दृष्टया जहर से मौत की पुष्टि की। विसरा जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है।

कोतवाल ने बताया कि साबिर का मोहल्ले के आलम से विवाद था। आशंका जताई जा रही है कि जहर आलम ने दिया था। पुलिस ने आलम के पिता को हिरासत में ले लिया है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एक वर्ग विशेष की बस्ती में सांड व गाय की हत्या की खबर पूरे शहर में फैल गई। लोग इस बात को लेकर आक्रोशित हैं कि आपसी विवाद में जहर देकर बेजुबान पशुओं की हत्या की गई।

उधर सुबह करीब 10 बजे हिंदूवादी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने अमरोहा अड्डे के नजदीक संभल गजरौला मार्ग पर जाम लगा दिया। करीब आधे घंटे तक वाहनों का आवागमन बाधित रहा। विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के भाई राजेंद्र खड़गवंशी व पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम खुलवाया। आश्वासन दिया कि इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:killed by giving poison to cow and bull in Hassanpur, Hindu organizations imposed jam, accused's father in police custody