ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकांवड़ यात्रा: हरिद्वार के लिए चलेंगी अतिरिक्त रोडवेज बसें

कांवड़ यात्रा: हरिद्वार के लिए चलेंगी अतिरिक्त रोडवेज बसें

परिवहन निगम ने सावन कांवड़ यात्रा के मद्देनजर हरिद्वार को अतिरिक्त बसें संचालित करने का निर्णय लिया है। इससे शिवभक्तों की हरिद्वार की राह आसान होगी। बसों की किल्लत का सामना नहीं करना पड़ेगा। अफसरों का...

कांवड़ यात्रा: हरिद्वार के लिए चलेंगी अतिरिक्त रोडवेज बसें
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 14 Jul 2019 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवहन निगम ने सावन कांवड़ यात्रा के मद्देनजर हरिद्वार को अतिरिक्त बसें संचालित करने का निर्णय लिया है। इससे शिवभक्तों की हरिद्वार की राह आसान होगी। बसों की किल्लत का सामना नहीं करना पड़ेगा। अफसरों का दवा है कि हरिद्वार के लिए डिपो में चौबीस घंटे बस सेवा उपलब्ध रहेगी।

17 जुलाई से सावन कांवड़ यात्रा शुरू हो रही है। 31 जुलाई को सावन शिवरात्रि का पर्व मनाया जाएगा। जिले से काफी संख्या में शिव भक्त हरिद्वार से कांवड़ लेकर आते हैं। शिवरात्रि के दिन महादेव का जलाभिषेक करेंगे। शिवभक्तों को हरिद्वार जाने के लिए बसों की किल्लत का सामना करना पड़ता है। लेकिन इस बार शिवभक्तों को बसों की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। परिवहन निगम ने सावन कांवड़ यात्रा के चलते हरिद्वार को अतिरिक्त बसें संचालित करने की बात कही है। डिपो में तीस से चालीस कांवड़ियों के पहुंचते ही हरिद्वार के लिए बस संचालित कर दी जाएगी। एआरएम ने बताया कि कांवड़ियों की संख्या के अनुसार हरिद्वार को बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें