ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासारी रात आंगन में पड़ा रहा कामेश, नहीं ली परिजनों ने सुध

सारी रात आंगन में पड़ा रहा कामेश, नहीं ली परिजनों ने सुध

लोगों का मानना है कि धक्के से सिर में गुम चोट लगने की वजह से कामेश की मौत हुई। सारी रात वह आंगन में चारपाई पर पड़ा रहा। किसी ने उसकी सुध नहीं ली।...

सारी रात आंगन में पड़ा रहा कामेश, नहीं ली परिजनों ने सुध
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 02 Aug 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ढवारसी। संवाददाता

लोगों का मानना है कि धक्के से सिर में गुम चोट लगने की वजह से कामेश की मौत हुई। सारी रात वह आंगन में चारपाई पर पड़ा रहा। किसी ने उसकी सुध नहीं ली। परिजनों का कहना है कि कामेश शराब पीने का आदी था, इसलिए उसकी बेहोशी को गंभीरता से नहीं लिया गया। पुलिस का कहना है कि कामेश के शरीर पर किसी तरह की खुली चोट का कोई निशान नहीं था। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो सकेगी। ग्रामीणों का कहना है कि अगर कामेश को समय रहते उपचार मिल जाता तो उसकी जान बच सकती थी। बताया जा रहा है कि कामेश दिल्ली की एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था। रविवार शाम वह घर आया था। इसके कुछ देर बाद ही विवाद हो गया।

इंसेट :

खबर लगते ही मौके पर जुटी भीड़

ढवारसी। घटना की खबर लगते ही कस्बे के तमाम लोग ऋषिपाल के घर पहुंच गए। यहां भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि मूल रूप से कस्बा उझारी निवासी ऋषिपाल करीब 20 वर्ष पूर्व ढवारसी स्थित ससुराल में आकर बस गए थे। ऋषिपाल के पास कृषि भूमि है, जिसका कुछ भाग गंगा एक्सप्रेस-वे में अधिग्रहित हुआ है। कामेश पांच भाईयों में बड़ा था। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें