ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाचालक को नींद आने से कार खाई में गिरी

चालक को नींद आने से कार खाई में गिरी

अमरोहा के उझारी क्षेत्र के संभल-हसनपुर मार्ग पर चालक को नींद आने से तेज रफ्तार कार खाई में जा गिरी। हादसे में चालक समेत कार सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया...

चालक को नींद आने से कार खाई में गिरी
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 07 Jun 2019 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के उझारी क्षेत्र के संभल-हसनपुर मार्ग पर चालक को नींद आने से तेज रफ्तार कार खाई में जा गिरी। हादसे में चालक समेत कार सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि खाई से कार निकालने के लिए जेसीबी बुलाई गई।

उझारी क्षेत्र के संभल-हसनपुर मार्ग पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा टल गया। चन्दौसी में शादी समारोह से शामिल होकर दिल्ली लौट रहे परिवार की कार संभल-हसनपुर मार्ग पर अनियंत्रित हो गई। सूत्रों के मुताबिक कार चला रहे मनीष कुमार को झपकी आ गई। इससे वह कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार खाई में जा गिरी। हादसे में दिल्ली के लाजपतनगर निवासी तेज और संदीप समेत कार चला रहे मनीष घायल हो गए। कार खाई में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को देने के साथ ही घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं खाई से कार निकालने के लिए जेसीबी बुलाई गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें