ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहारोडवेज बस में बैग से लाखों के आभूषण चोरी, तहरीर दी

रोडवेज बस में बैग से लाखों के आभूषण चोरी, तहरीर दी

-सोमवार का मामला, दिल्ली के आनंद विहार से बस में सवार हुआ था रहरा निवासी युवक-सोमवार का मामला, दिल्ली के आनंद विहार से बस में सवार हुआ था रहरा निवासी...

रोडवेज बस में बैग से लाखों के आभूषण चोरी, तहरीर दी
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 19 Feb 2020 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेज बस में रखे बैग से करीब दो लाख रुपये के गहने चोरी हो गए। कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस जांच में जुटी है। बस कंडक्टर की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है।थाना आदमपुर के रहरा निवासी हरीश कुमार अपनी भाभी पिंकी देवी व उनके बच्चों के साथ दिल्ली में बहन के यहां शादी समारोह में शामिल होने के बाद सोमवार को घर वापस लौट रहा था।

आनंद विहार से वह भाभी और बच्चों के साथ रोडवेज बस में सवार हुआ। बताया जा रहा है कि बस परिचालक ने हरीश से बैग उनकी सीट से कुछ दूरी पर रखवा दिया। हरीश ने बैग को अपने पास रखने के लिए कहा तो उसने इन्कार कर दिया। आरोप है कि कंडक्टर ने हसनपुर की जगह गजरौला का टिकट काटा। हसनपुर आने के बाद हरीश कुमार भाभी और बच्चों के साथ बस से उतर गया। बैग चेक किया तो उसमें से पिंकी के आभूषण गायब थे। चोरी गए आभूषणों की कीमत करीब दो लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। मंगलवार को वह कोतवाली पहुंचा और तहरीर दी। एसएसआई वेद सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। पीड़ित ने बस का नंबर व परिचालक का मोबाइल नंबर भी दिया है जिसके आधार पर मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें