ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाजेई के परिजनों ने पत्नी पर लगाया साजिश के तहत हत्या करने का आरोप

जेई के परिजनों ने पत्नी पर लगाया साजिश के तहत हत्या करने का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में जेई नरेश कुमार की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। मृतक के भाई सुधीर कुमार ने थाना पुलिस को तहरीर देते हुए जेई की पत्नी पर...

जेई के परिजनों ने पत्नी पर लगाया साजिश के तहत हत्या करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 14 May 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध परिस्थितियों में जेई नरेश कुमार की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। मृतक के भाई सुधीर कुमार ने थाना पुलिस को तहरीर देते हुए जेई की पत्नी पर ही साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है। मामले में जेई की पत्नी के अलावा ससुराल पक्ष व संभल जिले में तैनात एक पुलिसकर्मी के भी शामिल होने का शक जताया है। मामले में निष्पक्ष जांच व कार्रवाई की मांग की गई है।
मूलरूप से शामली जिले के झिझाना थाना क्षेत्र के गांव लपराना निवासी जेई नरेश कुमार करीब छह साल पहले बागपत जिले के बड़ौत से ट्रांसफर होकर अमरोहा आए थे। फिलहाल उनकी तैनाती जलीलपुर बक्काल व नाजरपुर खुर्द बिजलीघर पर चल रही थी। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिन से वह मानसिक रूप से परेशान थे। नौ मई को वह बिजलीघर से दोपहर तीन बजे घर वापस लौटे थे। पत्नी कामिनी ने दावा किया कि इस दौरान उनके पैर में चोट लगी थी, जबकि सीने में भी वह गुम चोट बता रहे थे। घर आने के बाद उन्होंने चाय के साथ कुछ खाया और फिर अपने कमरे में जाकर लेट गए। इसके बाद रात में करीब 12 बजे उनकी तबीयत बिगड़ी तो वह कमरे से बाहर निकल आए और पानी मांगा। उनके हाथ-पांव ने काम नहीं किया तो पत्नी कामिनी से मुंह में पानी डालने के लिए कहा। इसके बाद जेई नरेश बेहोशी की हालत में पहुंच गए। घर में पत्नी कामिनी के अलावा जेई की दस साल की बेटी खुशी भी थी। मां-बेटी के शोर मचाने पर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। नरेश कुमार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दस मई को पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे जेई के छोटे भाई सुधीर ने हत्या की आशंका जताते हुए डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जेई नरेश कुमार की मौत का कारण साफ नहीं होने पर बिसरा सुरक्षित रखा गया है। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक प्रेमपाल सिंह का कहना है कि मृतक जेई के भाई की ओर से लगाए गए आरोपों के आधार पर मामले में निष्पक्ष जांच व कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें