ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागजरौला में अतिक्रमण की समस्या से गहराया जाम का संकट

गजरौला में अतिक्रमण की समस्या से गहराया जाम का संकट

गजरौला में अतिक्रमण की समस्या नासूर बन चुकी है। कई स्थानों पर हर समय जाम के हालत बने रहते हैं। फुटपाथ तक खाली नहीं बचे हैं, अतिक्रमणकारियों का कब्जा...

गजरौला में अतिक्रमण की समस्या से गहराया जाम का संकट
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 23 Nov 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला में अतिक्रमण की समस्या नासूर बन चुकी है। कई स्थानों पर हर समय जाम के हालत बने रहते हैं। फुटपाथ तक खाली नहीं बचे हैं, अतिक्रमणकारियों का कब्जा है। हादसे भी हो रहे हैं लेकिन जिम्मेदार अफसर खामोशी साधे हैं।

शहर का इंदिरा चौक हो या फिर बस्ती बाजार हर जगह अतिक्रमण की समस्या है। मार्ग के दोनों ओर अतिक्रमण के चलते सड़क संकरी हो जाती है। राहगीरों एवं वाहनों के निकलने तक के लिए जगह नहीं बचती। जाम के हालात बन जाते हैं। इंदिरा चौक, रेलवे स्टेशन रोड के फुटपाथ भी अतिक्रमण की चपेट में हैं। पूर्व में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान चंद दिन बाद ही हर बार हवाई साबित हुआ है। अभियान के दौरान तो अतिक्रमण हटा लिया जाता है लेकिन अभियान थमते ही स्थिति फिर जस की तस बन जाती है। इसके अलावा शहर में मंडी धनौरा मार्ग, चौपला, हसनपुर मार्ग पर भी अतिक्रमण की समस्या लगातार गहराती जा रही है। जिम्मेदार पुलिस-प्रशासन अफसर समस्या को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं। इस बावत पालिका ईओ विजेंद्र सिंह पाल का कहना है कि जल्द ही अतिक्रमण वाले स्थानों को चिन्हित कर अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें