DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमरोहा के रजबपुर में आईटीआई के छात्र की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत

अमरोहा के रजबपुर में आईटीआई के छात्र की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत

अवैध खनन करने वाले एक ट्रैक्टर ने आईआईटी के छात्र को कुचलकर मार डाला। अपने जंगल से लौटते वक्त छात्र हादसे का शिकार हुआ। हादसा बुधवार सुबह करीब नौ बजे थाना रजबपुर क्षेत्र के अतरासी-अमरोहा रोड के नजदीक पपसरा गांव के एक संपर्क मार्ग पर हुआ।

गांव पपसरा निवासी संजीव ऊर्फ मोनू (18 साल) पुत्र समरपाल निवासी पपसरा अपने खेत से काम करके लौट रहा था।रास्ते में तेज रफ्तार से आया एक ट्रैक्टर ने मोनू को कुचलता हुआ गुजर गया। मौके पर आए ग्रामीण और परिजन छात्र को एक प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां छात्र को मृत घोषित कर दिया गया है। मोनू ने इसी वर्ष वेंक्टेश्वर यूनिवर्सिटी में आईटीआई कोर्स में प्रवेश लिया था, वह पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था।

अवैध खनन में चल रहा था ट्रैक्टर

ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी ट्रैक्टर चालक गांव में अवैध खनन कर रहा था। घटना के दौरान चालक तेज रफ्तार से ट्रैक्टर चला रहा था और तेज आवाज में गाने बज रहे थे। ग्रामीणों के मुताबिक हादसा होते ही आरोपी ट्रैक्टर लेकर भागने लगा, तो ग्रामीणों ने पीछा कर लिया। ग्रामीणों को देख आरोपी ट्रैक्टर को छोड़ मौके से भाग गया। पुलिस ने ट्रैक्टर और डंफर अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक के भाई राहुल ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर टैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ITI student crushed with tractor in Rajabpur of Amroha