ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबोर्ड की बैठक में आवारा कुत्ते बंदर पकड़ने की मांग

बोर्ड की बैठक में आवारा कुत्ते बंदर पकड़ने की मांग

नगर पालिका बोर्ड की बैठक में शहर के आवारा कुत्ते व बंदरों को पकड़ने की मांग की गई। पालिका अध्यक्षा ने आश्वासन दिया कि वार्ता के बाद इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा।बुधवार सुबह सभागार में अध्यक्षा नीलम...

बोर्ड की बैठक में आवारा कुत्ते बंदर पकड़ने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 23 Jan 2019 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका बोर्ड की बैठक में शहर के आवारा कुत्ते व बंदरों को पकड़ने की मांग की गई। पालिका अध्यक्षा ने आश्वासन दिया कि वार्ता के बाद इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा।बुधवार सुबह सभागार में अध्यक्षा नीलम शादाब की अनुमति से बैठक की कार्यवाही शुरू हुई। ईओ निहाल सिंह ने एजेंडा पटल पर रखा।

गणतंत्र दिवस को धूमधाम से मनाने का निर्णय हुआ। सभी सभासदों ने मेज थपथपा कर स्वागत किया। सभासद शाहनवाज अंसारी ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर कमेटी गठित करने की मांग की । इसके बाद सभासदों ने समस्या गिनानी शुरू की। धनराज सिंह ने शिवाला मंदिर के नजदीक जलभराव की समस्या को उठाया। सीमा गुप्ता व अलीमुद्दीन ने शहर में बच्चों पर हमला बोल रहे आवारा बंदर व कुत्ते को पकड़वाने की मांग की। अलीमुद्दीन ने शाह विलायत गेट के पत्थर टूट कर गिरने से किसी भी दिन हादसा होने की आशंका जताते हुए स्थाई समाधान की गुहार लगाई। सभासद इरम खान ने शहर के ऐतिहासिक दरबार के सुंदरीकरण का मुद्दा उठाया। धर्मपाल ने और अधिक लाइट लगवाने की मांग की। नगर स्वच्छता प्रेरक एवं पालिका अध्यक्षा पति शादाब टाटा ने जानकारी दी कि हर वार्ड में जूट के थैले बांटे जाएंगे, ताकि लोग जागरूक हो सकें। साफ सफाई को लेकर डस्टबिन रखवाने की जानकारी दी। इस मौके पर परवेज अंसारी, धनराज, योगेंद्र शर्मा, मोहम्मद नईम, मोहम्मद यूनुस, विजय शर्मा, सीमा गुप्ता, दिलशाद अंसारी, मोहम्मद नौशाद आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें