ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाभारी पुलिस की मौजूदगी में एमडीए के अफसरों ने तीन निर्माण कार्यों को सील किया

भारी पुलिस की मौजूदगी में एमडीए के अफसरों ने तीन निर्माण कार्यों को सील किया

नोटिस के बाद भी निर्माण कार्य जारी रखने से नाराज मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने रविवार को तीन निर्माण कार्यों को सील कर दिया। इस दौरान भारी संख्या में...

भारी पुलिस की मौजूदगी में एमडीए के अफसरों ने तीन निर्माण कार्यों को सील किया
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 26 Sep 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। संवाददाता

नोटिस के बाद भी निर्माण कार्य जारी रखने से नाराज मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने रविवार को तीन निर्माण कार्यों को सील कर दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। किसी तरह के विरोध का सामना नहीं करना पड़ा। कार्रवाई से खलबली मची हुई है।

बताया जा रहा है कि भानपुर फाटक के नजदीक राम बैंकट हाल के बगल में निर्माण कार्य को लेकर नगर के मोहल्ला गंगानगर निवासी शिवकुमार को मुरादाबाद विकास प्राधिकरण यानी की एमडीए द्वारा नोटिस जारी किया गया था। उधर, टीचर कालोनी, रेलवे फ्लाई ओवर के पास निर्माण कार्य को लेकर वारिस अली पुत्र रईसुद्दीन को भी नोटिस दिया गया था। शहबाजपुर डोर के नजदीक निर्माण कार्य को लेकर निवेदिता दुग्गल पत्नी राजकरन दुग्गल को एमडीए ने नोटिस दिया था। बताया जा रहा है कि उक्त लोगों ने नोटिस को कोई तवज्जो नहीं दी। चोरी-छिपे निर्माण कार्य जारी रखा। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने निर्माण कार्य को अवैध ठहराते हुए डीएम व एसपी से पुलिस बल की मांग की थी। लिहाजा रविवार को पुलिस बल की मौजूदगी में तीनों निर्माण कार्यों को सील कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक के मुताबिक इस दौरान किसी तरह के विरोध का सामना नहीं करना पड़ा। एमडीए की कार्रवाई से संबंधितों खलबली मची हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें