ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअमरोहा में घरेलू कलह में वृद्धा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी

अमरोहा में घरेलू कलह में वृद्धा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी

बहू के रोज-रोज के झगड़ों से परेशान सास ने गुरुवार को सुबह ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वृद्धा के क्षतिग्रस्त शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

अमरोहा में घरेलू कलह में वृद्धा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 05 Jul 2018 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

बहू के रोज-रोज के झगड़ों से परेशान सास ने गुरुवार को सुबह ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वृद्धा के क्षतिग्रस्त शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला पट्टी सादात गाव का है। यहां का रहने वाला हेम सिंह के घर में पिछले कुछ समय से घरेलू कलह के चलते तनाव बना हुआ था। सास-बहू में आये दिन झगड़े होते थे। गांव के लोग बताते हैं कि पति-पत्नी में भी आपसी मनमुटाव चल रहा था। सुबह शीला देवी (58) घर के काम निपटा कर घास काटने चली गईं। एक गठरी घास घर पर डालने के बाद दुबारा घास काटने गईं तो वापस नहीं आईं और ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इसकी सूचना जब परिजनों को मिली तो वह रोते-बिलखते चांदनगर रेलवे फाटक पर पहुचे।

बताया जाता है कि मृतका के पांच बच्चे हैं। इनमें दो बेटियां और तीन बेटे हैं। दो बेटियों और दो बेटों की शादी हो चुकी है। एक बेटा अभी भी अविवाहित है। मृतका सबसे बड़ा बेटा सुखविंद्र अपनी पत्नी-बच्चों के साथ नोएडा में रहकर वहीं किसी कंपनी में काम करता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। रजबपुर इंस्पेक्टर संजय प्रताप सिंह का कहना है कि घरेलू कलह के चलते महिला ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें