DA Image
22 सितम्बर, 2020|7:17|IST

अगली स्टोरी

अमरोहा में महाविद्यालयों में मास्क लगाकर छात्र-छात्राओं ने दी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षा

अमरोहा में महाविद्यालयों में मास्क लगाकर छात्र-छात्राओं ने दी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षा

जनपद के महाविद्यालवय में रुहेलखंड विश्वविद्यालय की स्नातक और परास्नातक स्तर की फाइनल ईयर की मुख्य परीक्षाएं मंगलवार से प्रारंभ हो गई हैं। छात्र छात्राओं ने मास्क लगाकर परीक्षा दी। परीक्षा के दौरान सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन कराया गया। केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम रहे। सीसीटीवी कैमरे से प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

कोरोना संक्रमण के चलते अधर में लटकी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षाएं मंगलवार से निर्धारित समय पर प्रारंभ हो गई हैं। स्नातक और परास्नातक स्तर की फाइनल ईयर की ही परीक्षाएं ही कराई जा रही हैं। जिले में 15 हजार से अधिक छात्र छात्राएं परीक्षाओं में भाग लेंगे। तीनों पारियों में परीक्षाएं संपन्न कराई जाएंगी। मंगलवार को परीक्षा से पहले केंद्रों पर छात्र-छात्राओं की सघन तलाशी ली गई। चेकिंग के बाद ही परीक्षार्थियों को परीक्षा कक्ष के अंदर प्रवेश मिला।

सभी परीक्षार्थी मास्क लगाकर परीक्षा कक्ष में बैठे। सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए परीक्षाएं कराई जा रही है। परीक्षाओं को नकल विहीन संपन्न कराने के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं। कालेज सचल दल द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही है। परीक्षा केंद्रों के बाहर पुलिसकर्मी अलर्ट रहे। जेएस हिंदू पीजी कॉलेज के प्राचार्य डा. वीबी बरतरिया ने बताया कि परीक्षाएं आज से शुरू हो गई हैं। कोविड- 19 की गाइडलाइन के तहत परीक्षाएं कराई जा रही हैं। परीक्षा से पूर्व केंद्रों को सेनिटाइज कराया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In Amroha students were given examinations of Rohelkhand University by putting on masks in colleges