DA Image
23 सितम्बर, 2020|10:39|IST

अगली स्टोरी

गजरौला में गैर जरूरी सामानों की दुकानें खुली तो पुलिस ने बरती सख्ती

गजरौला में गैर जरूरी सामानों की दुकानें खुली तो पुलिस ने बरती सख्ती

शहर में गैर जरूरी सामानों की दुकानें खुलने पर पुलिस ने सख्ती बरती। गश्त करते हुए ऐसी दुकानों को बंद कराया। दोबारा दुकान खोलने पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी। खुली हुईं दुकानों की वीडियोग्राफी भी कराई।

गुरुवार सुबह बाजारों में दुकानों के खुलते ही खरीदारी के लिए लोग भीड़ लगनी शुरू हो गई। गैर जरूरी सामानों की दुकानें खुलने से बाजार में भीड़ अधिक बढ़ गई। सोशल डिस्टेंसिंग व लॉकडाउन की मुहिम धड़ाम साबित हुई। जानकारी होने पर पुलिस ने इस ओर सख्ती बरती। आनन-फानन मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने ऐसी सभी दुकानों को बंद कराया। खुली हुई दुकानों की वीडियोग्राफी कराते हुए दोबारा दुकानों के खोलने पर व्यापारियों को कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

पुलिस की ढील से हालात बेकाबू

गजरौला। लॉकडाउन के दौरान सुबह तीन घंटे ही जरूरी सामानों की बिक्री से जुड़ीं दुकानों को खोलने की अनुमति है। इस दौरान किराना व सब्जी-फल की दुकानों पर भीड़ उमड़ रही है। लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। इस ओर पुलिस की ढील से भी हालात बेकाबू हो रहे हैं।

कोट :

आम लोगो को लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करना चाहिए। कोरोना वायरस के संक्रमण के अंदेशे के बीच भी शासन-प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की जाएगी।

शशांक चौधरी, एसडीएम

-----------------

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:If the shops of non-essential goods open in Gajraula the police took strict action