DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समय पर पहुंचें अमरोहा मंडी नहीं तो होगी कार्रवाई

समय पर पहुंचें अमरोहा मंडी नहीं तो होगी कार्रवाई

1 / 2हसनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

समय पर पहुंचें अमरोहा मंडी नहीं तो होगी कार्रवाई

2 / 2हसनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

PreviousNext

हसनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

अमरोहा की मंडी समिति से ईवीएम व वीवीपैट मशीन पोलिंग पार्टियों को दी जाएंगी। एसडीएम उद्भव त्रिपाठी ने मंगलवार को लेखपाल व अमीनों की बैठक लेते हुए उक्त निर्देश दिए।

निर्देशित किया कि लेखपाल-अमीन बुधवार सुबह 5 बजे अमरोहा मंडी पहुंचे क्योंकि ईवीएम मशीन व वीवीपैड देने उनके जिम्मे है। जानकारी दी कि एक टेबल पर तीन कर्मचारी मौजूद रहेंगे। पीठासीन अधिकारी को ईवीएम व वीवीपैड वितरण के दौरान उसका नाम व मोबाइल नंबर अवश्य लिखना है। पदनाम व विभाग की जानकारी भी रखें। चेतावनी दी कि समय पर ड्यूटी पर नहीं पहुंचने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सख्ती की जाएगी। गुरुवार को होने जा रहे मतदान के लिए बुधवार को अमरोहा मंडी समिति से पोलिंग पोर्टी रवाना की जाएंगी।

मतदान के लिए बूथ तैयार करने में लगे कर्मचारी

हसनपुर। मतदान केंद्रों पर बूथ बनाने का कार्य तेजी पर है। ब्लाक कार्यालय, नगर पालिका, श्रीमति सुखदेवी इंटर कालेज आदि केंद्रों पर बूथ तैयार कर दिए गए हैं। नगर पालिका व तहसील के कर्मचारी इस कार्य में लगे हैं। देर शाम तक शहर से लेकर गांव तक बूथ तैयार कर लिए जाएंगे। आयोग के निर्देश के मुताबिक मतदान केंद्रों पर बिजली, पानी व रोशनी आदि का इंतजाम पहले ही किया जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:If not reach Amroha mandi at the time otherwise take action