ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाचोरी के बाद पशु वध करने वाले आरोपियों की पहचान

चोरी के बाद पशु वध करने वाले आरोपियों की पहचान

चोरी के बाद पशु वध के मामले में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। फिलहाल तीन लोगों की संलिप्तता सामने आई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रात भर पुलिस ने कई जगह दबिश डाली। हालांकि आरोपी हत्थे नहीं...

चोरी के बाद पशु वध करने वाले आरोपियों की पहचान
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 03 May 2020 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरी के बाद पशु वध के मामले में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। फिलहाल तीन लोगों की संलिप्तता सामने आई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रात भर पुलिस ने कई जगह दबिश डाली। हालांकि आरोपी हत्थे नहीं चढ़े।

शुक्रवार रात नगर के मोहल्ला होली वाला निवासी लोकश पुत्र मेवाराम की झकड़ी अड्डे के नजदीक पशुशाला से चोरों ने दो भैंस व बछड़ा चोरी कर लिए थे। शनिवार सुबह तलाश के दौरान कांशीराम कालोनी के नजदीक आम के बाग में बछड़ा घायल हालत में मिला था। बछड़े को कुत्ते नोच रहे थे। हाजी खलीलुरर्हमान के बाग से भैंस की खाल व कोठरी से तमंचा व एयर गन बरामद हुई थी। पशु का मांस व तराजू बाट भी मिले थे। कोठरी की छत पर जंजीर पड़ी हुई मिली थी जिसे भैंस स्वामी ने अपनी बताया था। अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। बाग ठेकेदार व रखवाली करने वाले लोग इसके बाद से फरार हैं। पुलिस ने रात उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली। आरोपियों के बारे में उनकी पत्नियों से पूछताछ की जा रही है। कोतवाल ने बताया कि पशु चोरी व वध करने वालों की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उधर घायल बछड़े की रविवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें