ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहादहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने किया यौन उत्पीड़न

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने किया यौन उत्पीड़न

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। अन्य ससुराल वालों ने प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पति पर तेजाब डालने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया। तहरीर...

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने किया यौन उत्पीड़न
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 06 Sep 2020 12:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। अन्य ससुराल वालों ने प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पति पर तेजाब डालने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया। तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की।

क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती का निकाह बीते जून महीने में क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुआ था। आरोप है कि निकाह के कुछ दिन बाद ही ससुराल वालों ने दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता का कहना है कि मांग पूरी नहीं होने पर पति ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। मुंह पर तेजाब डालने की कोशिश की, वह किसी तरह बची। इसके बाद दो सितंबर को उसकी मां उसकी ससुराल पहुंची तो उसके सामने ही ससुराल वालों ने मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें