ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाहोटल-रेस्टोरेंट खुले, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लगी खाने की टेबल

होटल-रेस्टोरेंट खुले, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लगी खाने की टेबल

अनुमति मिलने के बाद सोमवार को होटल-रेस्टोरेंट खुले। शोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उनके अंदर खाना खाने की टेबल लगाई गई लेकिन खाना खाने के लिए बहुत कम लोग पहुंचे। होटल व रेस्टोरेंट के अंदर जाने से...

होटल-रेस्टोरेंट खुले, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लगी खाने की टेबल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 08 Jun 2020 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुमति मिलने के बाद सोमवार को होटल-रेस्टोरेंट खुले। शोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उनके अंदर खाना खाने की टेबल लगाई गई लेकिन खाना खाने के लिए बहुत कम लोग पहुंचे। होटल व रेस्टोरेंट के अंदर जाने से पहले उनकी थर्मल स्क्रीनिंग की गई। हाथ सेनिटाइज करने के बाद ही अंदर जाने दिया गया।

24 मार्च को लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही होटल-रेस्टोरेंट आदि के खुलने पर भी पाबंदी लगा दी गई थी। सभी होटल बंद पड़े थे। यहां तक कि कुछ होटल स्वामियों ने तो अपने होटल व रोस्टोरेंट के बाहर बेरिकेडिंग कर दी गई थी। 77 दिन बाद अनलॉक वन शुरू होते ही होटल-रेस्टोरेंट आदि से भी पाबंदी हट गई है। आठ जून यानि सोमवार को सशर्त अनुमति मिलने के बाद नेशनल हाईवे के किनारे अधिकतर होटल-रेस्टोरेंट खुले। इससे पहले सभी संस्थानों को सेनिटाइज किया गया। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए होटल में छह फीट की दूरी पर खाने की टेबल लगाई गई। गार्ड के साथ एक अन्य कर्मचारी को होटल के गेट पर खड़ा किया गया। होटल में आने से पहले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की तथा उनके हाथ सेनिटाइज कराए गए। होटल संचालकों ने नियमों का पालन तो किया लेकिन खाना खाने के लिए बहुत कम लोग होटल व रेस्टेरेंट में पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें