ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाशहर में हाई अलर्ट जारी, दिनभर गश्त करती रही पुलिस

शहर में हाई अलर्ट जारी, दिनभर गश्त करती रही पुलिस

अयोध्या में शिलान्यास को लेकर हाई अलर्ट जारी रहा। पुलिस शहर में दिनभर गश्त करती रही। शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने पुलिस ने शहर में फ्लैगमार्च निकाला। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नगर के...

शहर में हाई अलर्ट जारी, दिनभर गश्त करती रही पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 06 Aug 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में शिलान्यास को लेकर हाई अलर्ट जारी रहा। पुलिस शहर में दिनभर गश्त करती रही। शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने पुलिस ने शहर में फ्लैगमार्च निकाला। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नगर के मुख्य चौराहों पर भी पुलिस तैनात रही। वाहनों की चेकिंग की गई। चेकिंग के दौरान बिना मास्क के घूम रहे लोगों की बाइकों के चालान भी किए गए।

बुधवार की सुबह से ही शहर की पुलिस अलर्ट हो गई थी। पुलिस ने ग्रामीण इलाकों में भी गश्त की। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने फ्लैगमार्च निकाला। जो इंदिर चौक से शुरू होकर बस्ती रोड, नगर पालिका रोड, ललिता देवी मंदिर, खाद गुर्जर चौराहा से स्टेशन रोड होता हुआ वापस इंदिरा चौक पर आकर समाप्त हुआ। पुलिस ने एनाउंसमेंट कर लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। इसके अलावा चौपला चौकी, इंदिर चौक, कुमराला चौकी समेत नगर के सभी चौराहों पर पुलिस तैनात रही। मंदिरों के आसपास भी पुलिस का पहरा रहा। इंदिरा चौक पर पीएसी भी तैनात की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें