ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाकोरोना से बचाव की अलख जगाएंगे स्वास्थ्य अफसर

कोरोना से बचाव की अलख जगाएंगे स्वास्थ्य अफसर

अमरोहा। जिले में कोरोना के कहर को पूरी तरह थामने के लिए स्वास्थ्य अधिकारी जागरूकता की अलख जगाएंगे। जिलाधिकारी ने इसको लेकर दिशा निर्देश जारी किए...

कोरोना से बचाव की अलख जगाएंगे स्वास्थ्य अफसर
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 24 Sep 2020 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। जिले में कोरोना के कहर को पूरी तरह थामने के लिए स्वास्थ्य अधिकारी जागरूकता की अलख जगाएंगे। जिलाधिकारी ने इसको लेकर दिशा निर्देश जारी किए हैं। शहर से लेकर गांव तक गली-गली इसको लेकर अभियान चलाने का सुझाव दिया है।

जिले में कोरोना पॉजिटिव केस लगातार बढ़ रहे हैं। इस सबके बीच जिला प्रशासन ने जागरूकता की मुहिम को बचाव की धार बनाया है। आम लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक कर बीमारी पर पूरी तरह काबू पाने की उम्मीद संजोई है। डीएम उमेश मिश्र ने इस बाबत स्वास्थ्य अफसरों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है। स्थानीय स्तर पर शहर से लेकर गांव तक स्वास्थ्य अफसरों को सीधे लोगों से संपर्क साधने के लिए कहा गया है। कोरोना से बचाव में अहम सोशल डिस्टेंस से लेकर मास्क पहनने तक की अनिवार्यता का कड़ाई से पालन करने के लिए कहा गया है। सीएमओ डा.मेघ सिंह के मुताबिक शासन व स्थानीय प्रशासन के दिशा निर्देशों को लेकर स्वास्थ्य प्रशासन गंभीर है। जागरूकता की मुहिम को जिले में अब और धार दी जाएगी। आम लोगों को कोरोना से बचाव के लिए शासन-प्रशासन स्तर पर जारी कोविड गाइडलाइन का पालन करने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें