ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाजरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े हाथ

जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े हाथ

रोटरी क्लब से जुड़े तीन लोगों ने कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री राहत कोष में धनराशि दान की है। रोटेरियन अभय आनंद रस्तोगी व स्नेह प्रभा रस्तोगी ने 51-51 हजार रुपए पीएम केयर्स...

जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े हाथ
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 05 Apr 2020 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

रोटरी क्लब से जुड़े तीन लोगों ने कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री राहत कोष में धनराशि दान की है। रोटेरियन अभय आनंद रस्तोगी व स्नेह प्रभा रस्तोगी ने 51-51 हजार रुपए पीएम केयर्स फंड में दिए हैं। अर्पण गुप्ता ने 21 हजार की धनराशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की है।

उधर रोटरी की ओर से जरूरतमंदों को 28 मार्च से खाद्य सामग्री मसलन आटा, चावल, चीनी तेल, आलू, चाय पत्ती, साबुन के पैकेट घरों तक पहुंचाए जा रहे हैं। क्लब अध्यक्ष सौरभ गुप्ता ने बताया कि प्रशासन के सहयोग से जरूरतमंदों के घरों को चिन्हित कर लॉकडाउन का पालन करते हुए खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है। उधर नगर के मोहल्ला अंगूर वाली मस्जिद निवासी हाजी इब्राहीम अंसारी के पुत्र मोहम्मद हंजला व साद ने कोतवाल आरपी शर्मा को प्रधानमंत्री कोष में जमा करने के लिए 5 हजार रुपए सौंपे। दोनों भाई यूट्यूब पर बाइक रेसलिंग की वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं। इसकी एवज में मिली धनराशि को उन्होंने दान किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें