ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागजरौला में घर के ताले तोड़कर एक लाख रुपये का सामान चोरी

गजरौला में घर के ताले तोड़कर एक लाख रुपये का सामान चोरी

चोरों ने बंद घर के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व 15 हजार रुपये की नकदी समेत एक लाख रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। बीते 15 दिन से गृहस्वामी...

गजरौला में घर के ताले तोड़कर एक लाख रुपये का सामान चोरी
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 18 Sep 2021 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने बंद घर के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व 15 हजार रुपये की नकदी समेत एक लाख रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। बीते 15 दिन से गृहस्वामी परिवार के साथ नोएडा में रहकर अपना इलाज करा रहा था। वापस लौटने पर घटना की जानकारी हुई। तहरीर पुलिस को दी गई है।

शहर में चोरी व लूटपाट की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहा है। शहर के मोहल्ला सुल्ताननगर में भी चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया। शहर के मोहल्ला निवासी गंगासरन बीते 15 दिन से परिवार के साथ नोएडा में रहकर अपना इलाज करा रहा था। बताते हैं कि वह एक्सीडेंट में घायल हो गया था। घर के ताले लगे हुए थे। चोरों ने मौके का फायदा उसके घर के ताले तोड़े और अंदर घुस गए। अंदर सेफ का ताला तोड़ा। उसके अंदर रखे सोने-चांदी के जेवर व 15000 रुपये की नकदी समेत करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। शुक्रवार रात गंगासरन वापस लौटकर आया तो घटना की जानकारी हुई। जानकारी पर मोहल्ले वाले जमा हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। गंगासरन ने घटना की तहरीर पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज राजेंद्र पुंडीर ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें