ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाचलती ट्रेन से कूदी युवती, गंभीर घायल

चलती ट्रेन से कूदी युवती, गंभीर घायल

चलती ट्रेन से कूदी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया...

चलती ट्रेन से कूदी युवती, गंभीर घायल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 25 Jun 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। संवाददाता

चलती ट्रेन से कूदी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया। जानकारी पर युवती के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव लोधीपुर निवासी नेमवती को परिवार के साथ शुक्रवार को गजरौला में स्थित अपनी रिश्तेदारी में आना था। वह अपने परिवार के साथ मैमो ट्रेन में बैठ गई। नेमवती दूसरे डिब्बे में बैठी थी, जबकि उसका परिवार दूसरे डिब्बे में बैठा। गजरौला का रेलवे स्टेशन आने पर परिवार के लोग उतर गए लेकिन नेमवती नहीं उतरी। ट्रेन चली जाने के बाद परिवार वालों को जानकारी हुई कि नेमवती ट्रेन से नहीं उतरी है। उन्होंने नेमवती को फोन किया लेकिन तब तक ट्रेन कांकाठेर के रेलवे स्टेशन से भी आगे निकल चुकी थी। नेमवती को गजरौला का रेलवे स्टेशन निकल जाने की जानकारी हुई तो घबरा गई तथा चलती ट्रेन से कूद गई। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार सिंह ने घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें