ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाशादी से एक दिन पहले प्रेमी के साथ युवती फरार, मचा हड़कंप

शादी से एक दिन पहले प्रेमी के साथ युवती फरार, मचा हड़कंप

शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती शादी से एक दिन पहले अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। घटना की जानकारी होने पर युवती के परिवार में हड़कंप मच गया।...

शादी से एक दिन पहले प्रेमी के साथ युवती फरार, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 19 Jun 2021 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। संवाददाता

शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती शादी से एक दिन पहले अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। घटना की जानकारी होने पर युवती के परिवार में हड़कंप मच गया। परिवार वाले चोरी-छिपे युवती की तलाश में जुटे हैं। पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी गई है।

शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती के प्रेम संबंध हैं। परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने युवती के घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी तथा आनन-फानन में उसकी शादी तय कर दी। बताते हैं कि रविवार को युवती की बारात आनी है लेकिन युवती शनिवार की सुबह मौका पाकर घर से चोरी-छिपे निकली तथा अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। काफी देर तक युवती घर में दिखाई नहीं दी। परिवार वालों ने उसका मोबाइल नंबर मिला। मोबाइल बंद आने पर परिवार वालों ने युवती की तलाश शुरू की तो पता लगा कि वह घर से चली गई है। परिवार वाले चोरी-छिपे युवती की तलाश कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार सिंह ने घटना संज्ञान में नहीं होने की बात कही। वहीं दूसरी ओर एक और मोहल्ला निवासी युवती चार दिन पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। जिसका अभी तक कहीं कुछ पता नहीं लग सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें