ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाहसनपुर में प्रधानाचार्य कक्ष के ताले तोड़कर गजट-प्रवेश फार्म चोरी

हसनपुर में प्रधानाचार्य कक्ष के ताले तोड़कर गजट-प्रवेश फार्म चोरी

चोरों ने ज्योति उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गंगाचोली के प्रधानाचार्य कक्ष के ताले तोड़कर करीब दस वर्षों के गजट व प्रवेश फार्म आदि चोरी कर लिया। कोतवाली...

हसनपुर में प्रधानाचार्य कक्ष के ताले तोड़कर गजट-प्रवेश फार्म चोरी
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 18 Oct 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर। संवाददाता

चोरों ने ज्योति उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गंगाचोली के प्रधानाचार्य कक्ष के ताले तोड़कर करीब दस वर्षों के गजट व प्रवेश फार्म आदि चोरी कर लिया। कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस यह नहीं समझ पा रही है कि चोर गजट व प्रवेश फार्म का क्या करेंगे। मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

प्रधानाचार्य जयपाल सिंह का कहना है कि सोमवार सुबह वह विद्यालय पहुंचे तो कक्ष का ताला टूटा हुआ था। यहां रखा वर्षों पुराना गजट व प्रवेश फार्म गायब थे। पीतल का घंटा भी नहीं था। समझते देर नहीं लगी कि चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। कोतवाली में तहरीर दी गई है। उधर, पुलिस की समझ में नहीं आ रहा कि चोर गजट व प्रवेश फार्म का क्या करेंगे। क्योंकि यह सिर्फ रद्दी में बिक सकते हैं। इसके अलावा इनका कोई इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। इसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। प्रधानाचार्य ने बताया कि गजट अंक पत्र की मूल कॉपी होता है। यह बोर्ड द्वारा विद्यालय के लिए जारी किया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें