ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासर्राफा व्यापारी और बेटी के हत्यारोपियों पर लगी गैंगस्टर

सर्राफा व्यापारी और बेटी के हत्यारोपियों पर लगी गैंगस्टर

पिता और बहन की गला काट कर हत्या करने के आरोपी भाई इशांक अग्रवाल, उसकी पत्नी और नौकर को पुलिस ने गैंगस्टर में निरुद्ध किया है। रिश्तों के कत्ल से...

सर्राफा व्यापारी और बेटी के हत्यारोपियों पर लगी गैंगस्टर
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 14 May 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पिता और बहन की गला काट कर हत्या करने के आरोपी भाई इशांक अग्रवाल, उसकी पत्नी और नौकर को पुलिस ने गैंगस्टर में निरुद्ध किया है। रिश्तों के कत्ल से जुड़ा पूरा मामला खासा चर्चा में रहा था।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली निवासी योगेश चंद्र सर्राफ अपनी दत्तक पुत्री के साथ मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। वहीं पहली मंजिल पर उनका इकलौता बेटा इशांक अग्रवाल अपनी पत्नी मानसी अग्रवाल के साथ रहता था। दिल्ली में इशांक का कारोबार था, ऐसे में अक्सर वह यहां भी आता रहता था। बताया जाता है कि पिता-पुत्र के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, इस बीच करीब पांच महीना पहले रात के वक्त योगेश और उनकी बेटी की गला काट कर हत्या कर दी गई। मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक इशांक ने अपनी पत्नी मानसी और दिल्ली फैक्ट्री में काम करने वाले मूल रूप से बरेली निवासी नौकर अनिल की मदद से संपति विवाद के चलते पिता,बहन की गला काटकर हत्या कर दी,इस मामले में तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया था, तभी से तीनों आरोपी जेल में ही हैं। अब मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गैंगस्टर में निरूद्ध करने की कार्रवाई की है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि मामले में तीनों आरोपियों को गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें