ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाचौधरी चरण सिंह के पदचिह्नों पर चलने का लिया संकल्प

चौधरी चरण सिंह के पदचिह्नों पर चलने का लिया संकल्प

संभल में राष्ट्रीय लोकदल,जाट समाज व भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि मनाई गई। हवन में आहुतियां देने के साथ...

चौधरी चरण सिंह के पदचिह्नों पर चलने का लिया संकल्प
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 29 May 2022 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल में राष्ट्रीय लोकदल,जाट समाज व भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि मनाई गई। हवन में आहुतियां देने के साथ ही उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करके विचार रखे गए। कहा गया कि पूर्व प्रधानमंत्री भारतीय राजनीति के सच्चे पुरोधा थे।

राष्ट्रीय लोकदल की ओर से संभल में चौधरी चरण सिंह पार्क में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर अनुष्ठान कराया गया। हवन राजीव शर्मा ने पूर्ण कराया। रालोद के निवर्तमान जिलाध्यक्ष चौधरी प्रहलाद सिंह चाहल हवन में मुख्य यजमान रहे। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री के पदचिह्नों पर चलने का संकल्प लिया। लोकतंत्र सेनानी चौधरी महीपाल सिंह ने कहा कि चौधरी साहब ने ही सर्व प्रथम किसानों और मजदूरों के विषय को सर्वोपरि मानकर राजनीति की। जोगेंद्र सिंह ने युवाओं को पूर्व प्रधानमंत्री के आदर्शों पर चलने का संकल्प दिलाया। युवा रालोद निवर्तमान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनुज कुमार एडवोकेट ने मूर्ति की साफ सफाई में योगदान दिया। कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री भारतीय राजनीति में ईमानदारी के प्रतीक थे। उनके आदर्शों पर चलने की सभी आवश्यकता है। इस दौरान चौधरी विमल कुमार, नरेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह चाहल, युद्धवीर सिंह, राजेश जाटव आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें