ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाखेत पर चारा लेने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

खेत पर चारा लेने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

खेत पर चारा लेने गई युवती के साथ गांव के ही निवासी तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। पुलिस को जानकारी देने पर...

खेत पर चारा लेने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 24 Jul 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। संवाददाता

खेत पर चारा लेने गई युवती के साथ गांव के ही निवासी तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। पुलिस को जानकारी देने पर सोशल मीडिया के जरिए वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर दी है।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती शनिवार सुबह खेत पर चारा लेने गई थी। आरोप है कि वहां उसे गांव के ही निवासी तीन युवकों ने अकेला देख दबोच लिया। खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। इस बावत किसी को भी बताने पर वीडियो को सोशल मीडिया के जरिए वायरल करने की धमकी दी। उधर, उसी दौरान मौके से गुजर रही गांव निवासी महिलाओं ने जब आरोपियों की आहट सुनी तो वह मौके से भाग निकले। इसके बाद घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को पूरी जानकारी दी। आरोपी गांव से फरार हो गए। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। प्रभारी निरीक्षक मोहित चौधरी ने तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें