DA Image
26 जनवरी, 2020|11:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुवार सुबह एक बार फिर से मौसम में बदलाव आ गया। बूंदाबांदी से ठंड बढ़ गई। बच्चों को ठंड में ठिठुरते हुए स्कूल जाना पड़ा। बूंदाबांदी से बढ़ी ठंड, ठिठुरे स्कूली बच्चे

 गुरुवार सुबह एक बार फिर से मौसम में बदलाव आ गया। बूंदाबांदी से ठंड बढ़ गई। बच्चों को ठंड में ठिठुरते हुए स्कूल जाना पड़ा।
बूंदाबांदी से बढ़ी ठंड, ठिठुरे स्कूली बच्चे

गुरुवार सुबह एक बार फिर से मौसम में बदलाव आ गया। बूंदाबांदी से ठंड बढ़ गई। बच्चों को ठंड में ठिठुरते हुए स्कूल जाना पड़ा। सड़कों पर भी सन्नाटा नजर आया।चालू साल में मौसम की चाल रोज बदल रही है। बुधवार को दिनभर धूप निकलने की वजह से लोगों को ठंड से कुछ राहत मिली थी। इसके उलट रात में एक बार फिर से मौसम बदलने लगा। आसमान में बादल दिखाई दिए। गुरुवार तड़के से ही बूंदाबांदी शुरू होने से ठंड बढ़ गई। लोगों को कड़ाके की सर्दी का अहसास हुआ। स्कूली बच्चों को ठंड में ठिठुरते हुए स्कूल जाना पड़ा। सड़कों पर सन्नाटा नजर आया। हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थमी नजर आई। बीच-बीच में सूरज के निकलने से जरूर कुछ राहत मिली लेकिन ठंड का अहसास मौसम में लगातार बना है। आने वाले दिनों में भी मौसम विभाग ने बारिश और ठंड का पूर्वानुमान जताया है। अभिभावकों ने स्कूलों में अवकाश घोषित किए जाने की मांग की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Freezing cold school children grow due to drizzle